रद्दीकरण नीति

1. गेट सॉर्टेड की रद्दीकरण नीति क्या है?

प्रोसेसिंग से पहले रद्दीकरण: यदि आपके द्वारा खरीदा गया ऑर्डर या वस्तु रद्द करना आवश्यक है, तो भुगतान संसाधित होने के 24 घंटों के भीतर ऐसा किया जा सकता है। चूँकि हम एक कस्टम-मेड ऑर्डर कंपनी हैं, इसलिए बाद में रद्दीकरण से समय और श्रम की हानि होती है। रद्दीकरण के लिए, आप हमारी ग्राहक सहायता टीम को customercare@getsorted.co.in पर लिख सकते हैं या सोमवार से शनिवार, सुबह 10:00 बजे से शाम 6:30 बजे के बीच +91 9723235174 पर व्हाट्सएप कर सकते हैं। ऐसे मामलों में, ऑर्डर रद्द कर दिया जाएगा और आपको हमारी एडमिन और सहायता टीम द्वारा रद्दीकरण अनुरोध प्रक्रिया पूरी होने के 24-48 घंटों के भीतर पूरी राशि वापस कर दी जाएगी।

शिपमेंट के बाद रद्दीकरण: कृपया ध्यान दें कि हम पहले से भेजे जा चुके ऑर्डर के लिए किसी भी रद्दीकरण अनुरोध पर विचार नहीं करेंगे।

2. क्या कोई रद्दीकरण शुल्क है?

आपके ऑर्डर पर 24 घंटे से पहले प्रक्रिया पूरी होने तक कोई रद्दीकरण शुल्क नहीं लगेगा। प्रक्रिया पूरी होने, पैक होने और शिप होने के बाद, हमारी ओर से कोई रद्दीकरण प्रक्रिया अनुरोध नहीं किया जाएगा। डिलीवरी पार्टनर द्वारा लगाए गए वास्तविक डिलीवरी शुल्क रद्द कर दिए जाएँगे और आपको उपरोक्त डिलीवरी शुल्क वापस कर दिया जाएगा।

यदि आप ऑर्डर का डिलीवरी स्थान बदलना चाहते हैं, तो कृपया हमें सूचित करने के लिए ऑर्डर खरीद के 24 घंटे के भीतर customercare@getsorted.co.in पर हमें मेल करें।

3. रद्दीकरण के लिए कौन से उत्पाद उपलब्ध हैं?

सभी उत्पादों की नीतियाँ अलग-अलग हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया चयनित उत्पाद पृष्ठ पर उत्पाद विवरण टैब देखें।
उदाहरण:
1. किसी भी उत्पाद में लकड़ी, धातु या कपड़े का उपयोग माध्यम के रूप में किया गया हो तो उत्पाद खरीद के 24 घंटे के भीतर रद्दीकरण अनुरोध करना आवश्यक होगा।
2. किसी भी कलाकृति में ऑर्डर के अनुसार कस्टम मेड कलाकृति शामिल होने पर ऑर्डर देने के 24 घंटे के भीतर रद्दीकरण अनुरोध करना आवश्यक होगा।

किसी भी अन्य रद्दीकरण संबंधी अनुरोध के लिए, कृपया हमें customercare@getsorted.co.in पर लिखें या हमें सोमवार से शनिवार तक सुबह 10:00 बजे से शाम 6:30 बजे के बीच +91 9723235174 पर व्हाट्सएप संदेश भेजें।

4. मैं रद्द किए गए ऑर्डर पर रिफंड कैसे प्राप्त कर सकता हूं और इसमें कितना समय लगता है?

प्रसंस्करण से पहले रद्दीकरण के मामले में, रद्दीकरण अनुरोध प्राप्त होने के 24-48 घंटों के भीतर पूर्ण धन वापसी की प्रक्रिया की जाती है।

नेट बैंकिंग, क्रेडिट या डेबिट कार्ड या यूपीआई के ज़रिए ऑनलाइन पेमेंट गेटवे के ज़रिए किए गए लेन-देन के लिए, वापस की गई राशि उसी खाते में वापस कर दी जाएगी जिससे भुगतान किया गया था। हालाँकि, इसे आपके खाते में दिखाई देने में 2-3 दिन और लग सकते हैं।